Jharkhand Weather- गिरिडीह में अचानक बदला मौसम, तेज हवा से कई जगह गिरे पेड़; 20 घंटे बाधित रही बिजली आपूर्ति

संवाद सहयोगी, सरिया। झारखंड के गिरिडीह स्थित सरिया में मंगलवार शाम पांच बजे के बाद मौसम में अचानक बदलाव आने से आसपास के क्षेत्रों में तेज हवा का झोंका चलने लगा। इस कारण सरिया व आसपास के इलाके में कई जगह छोटे-छोटे पेड़ टूट कर सड़कों या बिजली के ता

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, सरिया। झारखंड के गिरिडीह स्थित सरिया में मंगलवार शाम पांच बजे के बाद मौसम में अचानक बदलाव आने से आसपास के क्षेत्रों में तेज हवा का झोंका चलने लगा। इस कारण सरिया व आसपास के इलाके में कई जगह छोटे-छोटे पेड़ टूट कर सड़कों या बिजली के तारों पर गिर गए।

loksabha election banner

इस दौरान आम लोगों को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा। सरिया मुख्य मार्ग स्थित सेवाबांध के पास दो बड़े विशालकाय पेड़ बिजली के 11 हजार और 440 वोल्ट के तार पर गिर गए। इससे कई पोल के तार क्षतिग्रस्त हो गए और शाम पांच बजे के बाद से ही बुधवार दोपहर एक बजे तक पूर्ण रूप से बिजली गुल रही।

दोपहर एक बजे के बाद विद्युत लाइन को सुचारू किया गया

इस नुकसान की सूचना गिरिडीह विद्युत विभाग को देने के बाद जिला से विशेष टीम पहुंची। टीम ने बुधवार दोपहर एक बजे के बाद विद्युत लाइन को सुचारू किया। इसके बाद बिजली आपूर्ति चालू हो पाई। इस चिलचिलाती धूप और 42 डिग्री पारा के बीच गर्मी में लोग काफी परेशान रहे।

खासकर छोटे-छोटे बच्चे घर में बिजली उपकरण उपयोग में नहीं आने के कारण गर्मी से बेहाल रहे। बुधवार को विद्युत विभाग के मिस्त्रियों की कड़ी मेहनत से लाइन चालू होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ें-

Jharkhand Politics : JMM विधायक ने कर लिया फैसला, इस सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे!

Railway Food Price : अब जनरल डिब्बे में AC कोच जैसी सुविधा, सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा भरपेट खाना

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gary Kirsten Pakistan Team Coach: भारत में बैठकर पाकिस्तान टीम को ट्रेनिंग दे रहा ये दिग्गज... वर्ल्ड कप में होगी मुश्किल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now